लखनऊ में 5 मंजिला इमारत गिरी, 1 महिला की मौत

लखनऊः लखनऊ के हजरतगंज स्थित 5 मंजिला अलाया बिल्डिंग मंगलवार शाम गिर गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। मलबे में 1 लोग के दबे होने की आशंका है। 18 घंटे से इन्हें रेस्क्यू करने के लिए ऑपरेशन जारी है। एनडीआरएफ के साथ आर्मी टीम रेस्क्यू में जुटी हैं। बुधवार सुबह रेस्क्यू कर 72 साल की बेगम हैदर को सिविल अस्पताल लाया गया था। डॉक्टर ने बताया कि इलाज के दौरान बेगम हैदर की मौत हो गई। बेगम हैदर कांग्रेस नेता जीशान हैदर का मां है। जीशान की पत्नी अभी मलबे में फंसी हैं, उन्हें निकालने का प्रयास जारी है। हादसा मंगलवार शाम करीब 6:30 बजे हुआ। डीजीपी डीएस चौहान के अनुसार अभी तक कि 15 लोगों को रेस्क्यू करके निकाला गया है। जो लोग बिल्डिंग के बेसमेंट में फंसे हैं। उनको लगातार ऑक्सीजन देने का प्रयास हो रहा है। इनसे फोन पर भी बात की गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर