तेलंगाना: Google Map के चलते पानी में गई कार

सिद्दीपेट: तेलंगाना के सिद्दीपेट में एक वैन रिजर्वायर के पानी में जा घुसी। जब ड्राइवर को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वह तुरंत वैन से उतरे और जान बचाकर जैसे-तैसे वहां से बाहर निकले। जानकारी के मुताबिक कि वैन में बैठे लोग इस वक्त गूगल मैप्स की मदद ले रहे थे। गूगल मैप ने उनको वो रास्ता बताया जो कि बंद किया जा चुका है और परियोजना का जलभराव वहां तक है। बारिश की वजह से उन्होंने ध्यान नहीं दिया और पानी के अंदर चले गए। इस दौरान उनकी जान बच गई है।

तेज बारिश में गूगल मैप की ली थी मदद

पूरा मामला जिले के अक्कन्नापेट मंडल के गौरवेली परियोजना के पास का है। रविवार सुबह एक वैन हुस्नाबाद से हैदराबाद की ओर दूध के पैकेट भरकर जा रही थी। ड्राइवर को इस रूट की जानकारी नहीं थी इसलिए उसने अपने स्मार्टफोन में गूगल मैप लगा लिया। गूगल मैप के जरिए उन्हें जो रास्ता दिखाई दे रहा था वह उस पर ही चलते जा रहे थे। वहीं बारिश भी लगातार हो रही थी जिसकी वजह से वह धीरे-धीरे गूगल मैप पर ही पूरी तरह से निर्भर हो गए।

वैन से तुरंत उतरकर लोगों की बची जान

जब वह गौरवेली परियोजना के पास पहुंचे तो उन्हें लगा कि बारिश का पानी भरा हुआ है और वह अपने वैन को आगे बढ़ाते रहे। थोड़ी देर बाद उन्हें अहसास हुआ कि पानी उनकी वैन के कैबिन के अंदर तक भर गया है। इस वक्त दोनों बिना देर किए तुरंत वैन से उतरे और तैरकर बाहर आ गए। समय रहते उन्होंने जो समझदारी दिखाई उसकी वजह से उनकी जान बच गई। गांव वालों का कहना है कि इससे पहले एक ट्रक ड्राइवर भी परियोजना के जलभराव में डूबने से बचा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

‘केंद्र सरकार राज्य को नहीं दे रहा धन’, सीएम ममता ने साधा निशाना

पिंगला : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है। ममता ने आरोप लगाते हुए कहा क‌ि केंद्र सामाजिक आगे पढ़ें »

ऊपर