तीन भाइयों ने अपनी पत्नियों को एक साथ दिया तलाक, ये थी वजह

नई दिल्लीः अल्जीरिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां तीन भाइयों ने एक साथ अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया। तलाक का फैसला कोई महीनों में नहीं लिया गया बल्कि तीनों ने एक मिनट के अंदर ही सोच-विचार कर अपनी पत्नियों को छोड़ने का फैसला कर लिया। दरअसल, तीनों ही भाइयों की पत्नियां उनकी बीमार बूढ़ी मां की देखभाल नहीं करती थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिलाएं सास की देखभाल नहीं करती थीं और उसके खाने-पीने तक का ध्यान नहीं रखती थीं। घटना तब हुई जब तीनों भाई काम से घर पहुंचे और देखा कि पड़ोसी की एक महिला उनकी बीमार बूढ़ी मां को नहला रही है। उन तीनों की पत्नियां वहां से गायब थीं। ये देखकर तीनों भाई बेहद भड़क गए और उन्होंने अपनी पत्नियों को बुलाया और एक मिनट के भीतर ही तीनों ने अपनी पत्नियों को तलाक देकर अपनी शादी को खत्म कर दिया। रिपोर्ट में बताया गया है कि बूढ़ी महिला की देखभाल उसकी बेटी करती थी। बेटी सप्ताह में दो बार उससे मिलने आती थी और उसे नहलाती और खाना आदि खिलाती थी, लेकिन इसी बीच उसके पति को कैंसर हो गया जिसके बाद से वो अपनी मां के पास नहीं आ पा रही थी।

बेटी के न आने से बूढ़ी महिला के लिए मुश्किलें और बढ़ गईं। तीनों बेटों ने अपनी पत्नियों से कह रखा था कि जब तक बहन नहीं आती, वो मां का ख्याल रखें, लेकिन बताया जा रहा है कि तीनों पत्नियों ने अपनी सास का ख्याल रखने से इनकार कर दिया और फिर एक दिन तीनों भाइयों ने अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर