संजय राउत को जेल में मिला दस बाई दस का बैरक, एक बिस्तर और पंखा

 मुंबई : मुंबई के पात्रा चॉल जमीन घोटाले से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के चलते ईडी की कार्रवाई के घेरे में आए शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। फिलहाल राउत मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं। बाकी कैदियों की तरह राउत को भी कैदी नंबर दिया गया है। शिवसेना नेता राउत का कैदी नंबर 8959 है। बता दें कि ईडी ने राउत को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सूत्रों ने बताया कि संजय राउत की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें दस बाई दस का एक अलग बैरक मिला है, जिसमें अलग से शौचालय और स्नान गृह भी है। उन्हें बिस्तर और पंखा भी मिला है और बैरक के आसपास सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।
महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रम पर राउत जेल से ऐसे रख रहे नजर
संजय राउत जेल में रहकर महाराष्ट्र की राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में समाचार माध्यमों से जानकारी रखते है। जेल प्रशासन से उन्होंने नोट बुक और पेन की डिमांड की थी, जिसे मंजूर कर लिया गया है और अब दिन में अक्सर वह कुछ लिखते रहते हैं। यही नहीं, उन्होंने कई किताबों की मांग की थी, जिन्हें उपलब्ध कराया गया है। जेल में संजय राउत कुछ न कुछ लिखते और पढ़ते रहते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

टीवी की ‘बहुओं’ के बीच बिग बॉस हाउस में होगी कांटे की टक्कर!

नई दिल्ली : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो का इंतजार अब बस कुछ ही घंटों का रहा है। मेकर्स 'बिग बॉस 16' का दर्शकों के आगे पढ़ें »

ऊपर