बच्चे ने रख दिया पैर तो फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान

मांड्या : कर्नाटक के मांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक मां ने अपने बेटे को कोबरा से बचा लिया। दिल दहला देने वाली ये घटना घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि मां बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थी। मामला मद्दुर के वैद्यनाथपुर रोड का है। यहां एक घर के बाहर काफी लंबा सांप रेंगते हुए निकल रहा था। इसी बीच अंदर से मां अपने बेटे को लेकर निकली। बच्चा आगे आगे जा रहा था। तभी बच्चे ने रेंगते हुए कोबरा पर गलती से पैर रख दिया। कोबरा तुरंत फन फैलाकर खड़ा हो गया। इससे पहले कि वह बच्चे पर हमला करता, तुरंत मां ने बेटे को खींच लिया। अगर जरा-सी भी देर होती तो कोबरा बच्चे को नुकसान पहुंचा सकता था। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। लोग मां की सूझ-बूझ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर