बच्चे ने रख दिया पैर तो फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान

मांड्या : कर्नाटक के मांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक मां ने अपने बेटे को कोबरा से बचा लिया। दिल दहला देने वाली ये घटना घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि मां बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थी। मामला मद्दुर के वैद्यनाथपुर रोड का है। यहां एक घर के बाहर काफी लंबा सांप रेंगते हुए निकल रहा था। इसी बीच अंदर से मां अपने बेटे को लेकर निकली। बच्चा आगे आगे जा रहा था। तभी बच्चे ने रेंगते हुए कोबरा पर गलती से पैर रख दिया। कोबरा तुरंत फन फैलाकर खड़ा हो गया। इससे पहले कि वह बच्चे पर हमला करता, तुरंत मां ने बेटे को खींच लिया। अगर जरा-सी भी देर होती तो कोबरा बच्चे को नुकसान पहुंचा सकता था। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। लोग मां की सूझ-बूझ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Visited 101 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर