राहुल गांधी को मिली जान से मारने की धमकी

इंदौरः इंदौर में एक दुकान पर सनसनीखेज लेटर मिला है। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी की खालसा कॉलेज में होने वाली सभा पर हमले की धमकी दी गई है। इसी के साथ पूरे इंदौर को बम विस्फोट से दहला देने की धमकी भी दी है। लिफाफे पर लेटर भेजने वाले की जगह रतलाम के भाजपा विधायक चेतन कश्यप का नाम लिखा है। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है। एडिशनल डीसीपी प्रंशात चौबे का कहना है कि धमकी देने वाले अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है। बता दें, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को एमपी में प्रवेश कर रही है। उनकी 28 नवंबर को इंदौर में सभा होगी।
पत्र कुछ इस तरह है…


पत्र में सबसे ऊपर वाहे गुरु लिखा है। फिर नीचे लिखा है… 1984 में पूरे देश में भयंकर दंगे हुए। सिखों का कत्लेआम किया गया। किसी पार्टी ने इस जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाई। (इसके बाद यहां कांग्रेस नेता कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं…)
लेटर में आगे लिखा है… नवंबर के आखिरी महीने में इंदौर में जगह-जगह भयानक बम विस्फोट होंगे। बम विस्फोटों से पूरा इंदौर दहल उठेगा। बहुत जल्द ही राहुल गांधी की इंदौर यात्रा के समय कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी। राहुल गांधी को भी राजीव गांधी के पास भिजवा दिया जाएगा।
एक अन्य पेज में लिखा है… नवंबर 2022 के आखिरी सप्ताह में बम विस्फोटों से पूरा इंदौर दहल उठेगा। राजबाड़ा को खास निशाना बनाया जाएगा। लेटर में सबसे नीचे किसी ज्ञानसिंग का नाम लिखा है। साथ ही लेटर में कई मोबाइल नंबर भी दर्ज हैं। पत्र के साथ एक आधार कार्ड की फोटोकॉपी भी भेजी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

योगी आदित्यनाथ ने ‘कांग्रेस मुक्त’ गुजरात बनाने के लिए की अपील

अहमदाबाद : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लोगों से गुजरात को कांग्रेस से निजात दिलाने की अपील की और दावा किया आगे पढ़ें »

यूपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में गई 10 लोगों की जान

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में 10 घंटे के अंतराल में हुए 3 भयावह सड़क हादसों ने 10 जिंदगियां छीन ली जबकि करीब आगे पढ़ें »

ऊपर