पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश में किया चुनावी शंखनाद, राज्‍य को दी ये सौगात

बिलासपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान  का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने बिलासपुर से हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद करते हुए 3600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया। इसके बाद पीएम मोदी शाम को कुल्लू दशहरा समारोह में भी भाग लेंगे।

पीएम मोदी ने 2017 में किया था एम्स का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्टूबर 2017 में बिलासपुर एम्स  का शिलान्यास किया था। केंद्रीय क्षेत्र की योजना- प्रधानमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना के तहत इसे स्थापित किया गया है और 1470 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से निर्माण किया गया है।

सौभाग्य है कि विजयादशमी पर मिला ये मौका: पीएम मोदी

एम्स का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘आप सभी को, संपूर्ण देशवासियों को विजयादशमी के अवसर पर अनंत-अनंत शुभकामनाएं। ये पावन पर्व हर बुराई से पार पाते हुए, अमृत काल में जिन ‘पंच प्राणों’ का संकल्प देश ने लिया है, उन पर चलने के लिए नई ऊर्जा देगा। मेरा सौभाग्य है कि विजयादशमी पर हिमाचल प्रदेश के लोगों को स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार और इंफ्रास्ट्रक्चर के हजारों करोड़ रुपये के प्रोजक्ट का उपहार देने का अवसर मिला है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुभेंदु ने दिया डेडलाइन : 12, 14 और 21 दिसंबर है महत्वपूर्ण

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने दिसंबर में हाेने वाले आगे पढ़ें »

पार्टी कार्यकर्ताओं का पीएम मोदी ने किया अभिवादन, दे​खिए वीडियो

नई दिल्ली : बीजेपी मुख्यालय में गुजरात की प्रचंड जीत का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंच गए आगे पढ़ें »

ऊपर