राजू श्रीवास्तव के बाद इस मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन

मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बाद अब ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के कंटेस्टेंट पराग कनसारा का निधन हो गया। इस खबर के सामने आने के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। पराग कनसारा के निधन की जानकारी उनके दोस्त और फेमस कॉमेडियन सुनील पाल ने वीडियो शेयर कर के दी है। इस खबर के आने के बाद फैंस के साथ-साथ टीवी स्टार्स भी काफी दुखी नजर आ रहे है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद इस खबर के सामने आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपने चहते कॉमेडियन पराग कनसारा को याद कर रहे है।
सुनील पाल ने शेयर किया वीडियोफेमस कॉमेडियन सुनील पाल ने इस जानकारी को देते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुनील पाल में पराग कनसारा से जुड़ी कई बातों को बताया हैं। उन्होंने कहा, दोस्तों, एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है। लाफ्ट चैलेंज के हमारे साथी पराग कनसारा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस वायरल वीडियो में सुनील पाल कॉमेडियन पराग कनसारा की तारीफ करते हुए नजर आ रहे है। साथ ही साथ सुनील पाल कॉमेडियन पराग कनसारा के निधन पर दुख जताते हुए नजर आ रहे है। सुनील पाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर पराग कनसारा के निधन पर दुख जता रहे है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी का एकमात्र विकल्प ममता : कुणाल

कोलकाता : गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में मोदी का विकल्प आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने दिया डेडलाइन : 12, 14 और 21 दिसंबर है महत्वपूर्ण

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने दिसंबर में हाेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर