वृद्धा ने ट्रेन से कटकर दी जान, परिवारवालों पर भड़का लोगों का गुस्सा

बैरकपुर : सोमवार की रात बैरकपुर के 13 नंबर रेल गेट इलाके में एक वृद्धा का शव ट्रैक के पास से बरामद किया गया। उसकी पहचान बैरकपुर पालिका के 4 नंबर वार्ड के पंचाननतल्ला निवासी 77 साल की स्नेहलता अधिकारी के रूप में की गयी। आरोप है ​कि वृद्धा ने पारिवारिक अशांति के कारण खुद ही ट्रेन से कटकर जान दे दी। मंगलवार को इस घटना के सामने आते ही इलाके के लोगों का गुस्सा उसके घरवालों पर फूट पड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि स्नेहलता के दोनों बेटे और बहू उसे परेशान किया करते थे। उन्हें मारते-पीटते थे। घर छोड़कर चले जाने का दबाव भी देते थे। सोमवार की रात भी उन्होंने वृद्धा से मारपीट की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि अभियुक्तों के मानसिक दबाव के कारण ही वृद्धा ने आत्महत्या कर ली। यही कारण है कि अभियुक्त परिवारवालों की गिरफ्तारी की मांग पर उन्होंने विरोध भी जताया। लोगों के प्रदर्शन की खबर पाकर स्थानीय पार्षद सत्यजीत मुखर्जी भी वहां पहुंचे। उन्होंने टीटागढ़ थाने की पुलिस को इसकी खबर दी। साथ ही पुलिस से घटना की छानबीन करने की मांग करते हुए पुलिस में शिकायत भी की। मिली शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने पूछा, सरकार गिरने के बयान देने का क्या है आधार ?

एकलव्य स्कूल के लिए राज्य ने नहीं दी जमीन : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते आगे पढ़ें »

ऊपर