वृद्धा ने ट्रेन से कटकर दी जान, परिवारवालों पर भड़का लोगों का गुस्सा

बैरकपुर : सोमवार की रात बैरकपुर के 13 नंबर रेल गेट इलाके में एक वृद्धा का शव ट्रैक के पास से बरामद किया गया। उसकी पहचान बैरकपुर पालिका के 4 नंबर वार्ड के पंचाननतल्ला निवासी 77 साल की स्नेहलता अधिकारी के रूप में की गयी। आरोप है ​कि वृद्धा ने पारिवारिक अशांति के कारण खुद ही ट्रेन से कटकर जान दे दी। मंगलवार को इस घटना के सामने आते ही इलाके के लोगों का गुस्सा उसके घरवालों पर फूट पड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि स्नेहलता के दोनों बेटे और बहू उसे परेशान किया करते थे। उन्हें मारते-पीटते थे। घर छोड़कर चले जाने का दबाव भी देते थे। सोमवार की रात भी उन्होंने वृद्धा से मारपीट की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि अभियुक्तों के मानसिक दबाव के कारण ही वृद्धा ने आत्महत्या कर ली। यही कारण है कि अभियुक्त परिवारवालों की गिरफ्तारी की मांग पर उन्होंने विरोध भी जताया। लोगों के प्रदर्शन की खबर पाकर स्थानीय पार्षद सत्यजीत मुखर्जी भी वहां पहुंचे। उन्होंने टीटागढ़ थाने की पुलिस को इसकी खबर दी। साथ ही पुलिस से घटना की छानबीन करने की मांग करते हुए पुलिस में शिकायत भी की। मिली शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

Visited 143 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Mahashivratri 2024 Puja Samagri: महाशिवरात्रि में शिवजी की पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट, यहां देखें

कोलकाता : महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण पर्व है। इस दिन भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है और आगे पढ़ें »

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!