मुन्नाभाई एमबीबीएस की तरह ‘गेट वेल सून’ का कार्ड तृणमूल देगी शुभेंदु को

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुन्नाभाई एमबीबीएस की तरह ‘गेट वेल सून’ का कार्ड तृणमूल की तरफ से विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को भेजी जायेगी। दरअसल, शुभेंदु अधिकारी पर मानसिक दुर्बलता का आरोप लगाते हुए तृणमूल कांग्रेस की युवा तथा छात्र विंग उन्हें गेट वेल सून का कार्ड सोमवार से भेजेगी। रविवार को तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने आरोप लगाया कि शुभेंदु अधिकारी को अभिषेक बनर्जी का फोबिया हो गया है। शुभेंदु को सोते, जागते, उठते – बैठते अभिषेक बनर्जी दिखते हैं। शुभेंदु की मानसिकता इस तरह गिरती जा रही है कि अभिषेक बनर्जी के 3 साल के बेटे को भी नहीं छोड़ा जा रहा है। शुभेंदु कह रहे हैं कि अभिषेक बनर्जी ने अपने बेटे की जन्मदिन की पार्टी के लिए 5 स्टार होटल में आयोजन किया है जबकि फुटबाॅल को लेकर दोपहर में ही कार्यक्रम हो गया है। शुभेंदु के बारे में जितना कहा जाये कम है, 3 साल के बच्चे को दोनों हाथों से आशीर्वाद देना चाहिए। शुभेंदु ऐसा नहीं करके राजनीति में बच्चे को घसीट रहे हैं। ऐसे में हमें लगता है कि शुभेंदु को इलाज की आवश्यकता है। उन्हें स्वस्थ्य राजनीति करने के लिए उनका दिमाग ठीक रहना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होगा तो दिलीप घोष, सुकांत मजूमदार के पीछे वे कैसे पड़ेंगे। कुणाल ने कहा कि सोमवार से तृणमूल की युवा और छात्र शुभेंदु को गेट वेल सून का कार्ड भेजेगी जिसमें अभिषेक बनर्जी की छोटी सी तस्वीर लगी होगी। हमलोग उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर