मिड डे मील, मनरेगा की जांच के लिये फिर आयेगी केंद्रीय टीम

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में मनरेगा का बकाया फंड केंद्र की ओर से नहीं देने का आरोप तृणमूल पिछले कुछ समय से लगाती आ रही है। इधर, केंद्र सरकार व भाजपा का दावा है कि राज्य में काफी अनियमितताएं हुई हैं और मनरेगा का सही हिसाब भी नहीं दिया गया है। इस तरह के विवादों के बीच अब राज्य में 100 दिवसीय रोजगार योजना व मिड डे मील की जांच के लिये एक बार फिर केंद्रीय टीम आ रही है। इस बार केंद्रीय टीम दोनों दिनाजपुर, मुर्शिदाबाद और नदिया जिलों का दौरा करेगी। हाल में इसे लेकर नवान्न में चिट्ठी आयी है जिसमें कहा गया है कि 100 दिवसीय ग्रामीण कार्य परियोजना की जांच के लिये नेशनल लेवल मॉनिटरिंग टीम (एनएलएम) राज्य में आयेगी। 3 टीमें 4 जिलों का दौरा करेंगी। मुर्शिदाबाद जाने वाली केंद्रीय टीम के प्रतिनिधि शुक्रवार को ही कोलकाता पहुंच गये हैं।

Visited 50 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Safety Day 2024: क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस ? जानिए इस दिन का महत्व

नई दिल्ली: देश में हर साल 4 मार्च को राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाया जाता है। इस दिन का उद्देश्य है विभिन्न क्षेत्रों में सुरक्षा को आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!