चारों ओर से घिरे अखिल गिरी, पार्टी में भी हो रही है आलोचना

राष्ट्रपति सम्माननीय हैं, उन पर टिप्पणी करना अनुचित – सुदीप
पार्टी फैसला लेगी अखिल के साथ क्या करना है
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर मंत्री अखिल गिरि को व्यापक रूप से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। भले ही मंत्री अपने बयान के लिए माफी मांग ली हो मगर विवाद जारी है। तृणमूल ने कहा है कि मंत्री के बयान से पार्टी का कोई वास्ता नहीं है। सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा कि जो भी हुआ वह ठीक नहीं हुआ है। अब उन्हें पार्टी से निलंबित किया जायेगा यह पार्टी तय करेगी। राष्ट्रपति का हम सभी सम्मान करते हैं। भारतीय संविधान में एक नम्बर व्यक्ति हैं उनके बारे में इस तरह का मंत्तव्य करना सही नहीं है।
अखिल की टिप्पणी व बॉडी लैंग्वेज ठीक नहीं थी – ज्योत्सना मांडी
मंत्री ज्योत्सना मांडी ने भी अखिल गिरी के बयान की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि मैं एक आदिवासी महिला के तौर पर राष्ट्रपति पर जिस तरह से अखिल गिरी ने टिप्पणी की है उसकी कड़ी निंदा करती हूं। जिस बॉडी लैंग्वेज में अखिल गिरी बयान दे रहे थे वह बिल्कुल भी ग्रहण योग्य नहीं हैं।
हमने कहा था अखिल को भाषण खत्म करने – शशि
भाजपा ने यह सवाल उठाया कि राज्य की नारी व शिशु कल्याल विभाग की मंत्री शशि पांजा के सामने ही एक मंत्री ने महिला राष्ट्रपति का अपमान किया है। इसके जवाब में मत्री डॉ. शशि पांजा ने कहा कि अखिल गिरी के बयान का समर्थन नहीं करती हूं, इस पर प्रतिवाद जताया हैं तथा हमने उनसे (अखिल गिरी) अपना भाषण खत्म करने के लिए कहा था। यहां बात किसी मंत्री की नहीं है बल्कि कोई भी पुरुष, महिला को लेकर इस तरह का कमेंट नहीं कर सकता है। यह अखिल गिरी का व्यक्तिगत बयान है क्योंकि विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी लगतार अखिल गिरी पर व्यक्तिगत रूप से आक्रमण करते आ रहे हैं।
अखिल ने मांगी है माफी
अखिल गिरी ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा आशय माननीय राष्ट्रपति का अनादर करने से नहीं था। मैं केवल उन बयानों का जवाब दे रहा था जो भाजपा नेताओं ने मुझ पर हमला करते हुए दिये हैं। हर दिन अपने रूप के कारण मैं मौखिक हमले का शिकार होता हूं। यदि किसी को लगता है कि मैंने राष्ट्रपति का अनादर किया है, तो मैं इस बयान के लिए माफी मांगता हूं। देश के राष्ट्रपति का मैं बहुत सम्मान करता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

कल कांथी में होगी अभिषेक बनर्जी की सभा, एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी में 3 दिसंबर को होने वाली अभिषेक बनर्जी की जनसभा में टीएमसी की ओर से करीब एक आगे पढ़ें »

ऊपर