महानगर में दिवाली की रात 948 गिरफ्तार

1026 किलो पटाखे और 111 लीटर अवैध शराब जब्त
नशे में वाहन चलाने के आरोप में 76 लोगों का कटा चालान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दिवाली की रात कोलकाता पुलिस ने महानगर के विभिन्न इलाकों से 948 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 480 लोगों को अवैध पटाखे जलाने और 468 लोगों को हुड़दंगई के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इस दौरान 1026 किलो अवैध पटाखे जब्त किए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने 111 लीटर अवैध शराब जब्त की है। पुलिस की ओर से रात भर अवैध पटाखे जलाने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इसके अलावा दिवाली और काली पूजा की रात कोलकाता ट्रैफिक पु‌लिस की ओर से भी विभिन्न इलाकों में ‌विशेष अभियान चलाया गया। कोलकाता ट्रैफिक प‌ुलिस ने सोमवार की रात बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने के आरोप में 87 लोगों पर कार्रवाई की। बिना हेलमेट पहने बाइक पर सफर करने के आरोप में 59 लोगों का चालान काटा गया। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक चलाने के आरोप में पुलिस ने 84 लोगों पर कार्रवाई की। इसके अलावा नशे की हालत में वाहन चलाने के आरोप में पुलिस ने 76 लोगों पर कार्रवाई की। ट्रैफिक पुलिस ने और 19 लोगों का चालान काटा है। यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले रविवार की रात को भी पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर कई किलो अवैध पटाखे जब्त किए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर