महानगर में दिवाली की रात 948 गिरफ्तार

1026 किलो पटाखे और 111 लीटर अवैध शराब जब्त
नशे में वाहन चलाने के आरोप में 76 लोगों का कटा चालान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दिवाली की रात कोलकाता पुलिस ने महानगर के विभिन्न इलाकों से 948 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 480 लोगों को अवैध पटाखे जलाने और 468 लोगों को हुड़दंगई के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इस दौरान 1026 किलो अवैध पटाखे जब्त किए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने 111 लीटर अवैध शराब जब्त की है। पुलिस की ओर से रात भर अवैध पटाखे जलाने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इसके अलावा दिवाली और काली पूजा की रात कोलकाता ट्रैफिक पु‌लिस की ओर से भी विभिन्न इलाकों में ‌विशेष अभियान चलाया गया। कोलकाता ट्रैफिक प‌ुलिस ने सोमवार की रात बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने के आरोप में 87 लोगों पर कार्रवाई की। बिना हेलमेट पहने बाइक पर सफर करने के आरोप में 59 लोगों का चालान काटा गया। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक चलाने के आरोप में पुलिस ने 84 लोगों पर कार्रवाई की। इसके अलावा नशे की हालत में वाहन चलाने के आरोप में पुलिस ने 76 लोगों पर कार्रवाई की। ट्रैफिक पुलिस ने और 19 लोगों का चालान काटा है। यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले रविवार की रात को भी पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर कई किलो अवैध पटाखे जब्त किए थे।

Visited 55 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

Hair Care Tips: बालों की लंबाई हो जायेगी दोगुनी, एलोवेरा में मिला लें ये खास चीज

नई दिल्ली: वर्तमान समय में बालों की समस्या आम बात हो गई है। बाल झड़ने, बालों का कमजोर होना, टूटना समेत कई हेयर की परेशानियों आगे पढ़ें »

ऊपर