डेंगू को लेकर केएमसी ने एसएसकेएम को भेजी नोटिस

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में बढ़ रहे डेंगू के आंतक के बीच अब कोलकाता नगर निगम ने एसएसकेएम परिसर में जमे पानी और गंदगी को लेकर वहां के अधिकारियों को नोटिस भेजी है। मेयर फिरहाद हकीम ने पहले ही डेंगू से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने के संकेत दिये हैं। इस मुद्दे पर डिप्टी मेयर अतिन घोष ने भी कहा कि चाहे सरकारी हो या निजी संस्थान हम समझौता नहीं करेंगे। जो भी नियम तोड़ेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले नेशनल लाइब्रेरी पर भी जुर्माना लगाया जा चुका है। इस बार हमने एसएसकेएम अस्पताल को नोटिस दी है। जहां भी नियम तोड़े जाएंगे, हम लोगों को बचाने के लिए कार्रवाई करेंगे। मालूम हो कि मानसून के साथ ही राज्यभर में डेंगू का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। अब तक राज्यभर में डेंगू से 8 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि गंदगी फैलाने के लिए निगम की ओर से 5000 लोगों को नोटिस भेजी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर