खतरनाक एक्सीडेंट के बाद अब कैसी है ऋषभ पंत की हालत

नई दिल्लीः क्रिकेटर ऋषभ पंत का दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खतरनाक एक्सीडेंट के बाद इलाज जारी है। पिछले साल 30 दिसंबर को उनकी लग्जरी मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गई थी, जिसके बाद उसमें आग लग गई। कुछ ही देर में कार जलकर खाक हो गई थी। वह अपनी मां को ‘सरप्राइज’ देने के लिये रुड़की में अपने घर जा रहे थे। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उनका मैक्स देहरादून में इलाज चल रहा है। अब डॉक्टरों ने ऋषभ पंत का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट जारी किया है। क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में अब सुधार है और उनको मैक्स अस्पताल के आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि रविवार शाम को उनकी हालत में सुधार होने पर उन्हें निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन उनके पैर में दर्द बरकरार है। उन्होंने कहा कि अभी तक एमआरआई की कोई योजना नहीं है।

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने अस्पताल में पंत और उनके रिश्तेदारों से मुलाकात की थी। पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक समेत 2,271 रन बनाए हैं. उन्होंने 30 वनडे और 66 टी20 में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर