खतरनाक एक्सीडेंट के बाद अब कैसी है ऋषभ पंत की हालत

नई दिल्लीः क्रिकेटर ऋषभ पंत का दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खतरनाक एक्सीडेंट के बाद इलाज जारी है। पिछले साल 30 दिसंबर को उनकी लग्जरी मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गई थी, जिसके बाद उसमें आग लग गई। कुछ ही देर में कार जलकर खाक हो गई थी। वह अपनी मां को ‘सरप्राइज’ देने के लिये रुड़की में अपने घर जा रहे थे। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उनका मैक्स देहरादून में इलाज चल रहा है। अब डॉक्टरों ने ऋषभ पंत का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट जारी किया है। क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में अब सुधार है और उनको मैक्स अस्पताल के आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि रविवार शाम को उनकी हालत में सुधार होने पर उन्हें निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन उनके पैर में दर्द बरकरार है। उन्होंने कहा कि अभी तक एमआरआई की कोई योजना नहीं है।

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने अस्पताल में पंत और उनके रिश्तेदारों से मुलाकात की थी। पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक समेत 2,271 रन बनाए हैं. उन्होंने 30 वनडे और 66 टी20 में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मिड डे मील के फंंड से दी गयी बोगतुई पीड़ितों को क्षतिपूर्ति : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मिड डे मील के आवंटित रुपये खर्च करने को लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर विस्फोटक आरोप लगाया। आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को लगाते थे चूना, 13 गिरफ्तार

हाई स्पीड इंटरनेट देने के नाम पर लोगों को फंसाते थे जाल में सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को कंप्यूटर पर हाई आगे पढ़ें »

ऊपर