कांग्रेस के उम्मीदवार का बड़ा बयान कहा, ‘देश को सिर्फ मुसलमान ही बचा सकते है’, देखिए वीडियो

गुजरात: गुजरात विधानसभा 2022 की 182 सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव होना है. पहले चरण में 1 दिसंबर को वोटिंग होगी और 5 दिसंबर को दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे, जबकि मतगणना 8 दिसंबर को होगी। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक लगातार रैलियां कर रहे हैं। इस बीच गुजरात में कांग्रेस के एक उम्मीदवार का बयान चर्चा का विषय बन गया है। सिद्धपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार चंदन ठाकोर ने अपनी रैली के दौरान एक बयान दिया, जिसे लेकर बीजेपी कांग्रेस पर बिफर पड़ी है। चंदन ठाकोर ने कहा कि देश को सिर्फ मुसलमान ही बचा सकते हैं।

चंदन ठाकोर ने कहा, ‘बीजेपी ने पूरे देश को गर्त में धकेल दिया है और अगर कोई है जो देश को बचा सकता है तो वो है मुस्लिम समुदाय है। उन्होंने ये भी कहा कि मुस्लिम समुदाय ही ऐसा है जो कांग्रेस को भी बचा सकता है।’ अब उनका यह बयान काफी सुर्खियों में है और ये मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि हमने नया करने के लिए इनको वोट दिया, लेकिन वोट लेकर इन्होंने धोखा दिया है।

उन्होंने ने आगे कहा, ‘मैं इसका केवल एक उदाहरण साझा करूंगा। एनआरसी के मुद्दे पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सड़कों पर उतरीं। मुसलमानों के लिए कोई दूसरी पार्टी खड़ी नहीं हुई। कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी है जो पूरे देश में आपकी रक्षा कर रही है।’

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी तीन तलाक के मुद्दे पर वे सुप्रीम कोर्ट गए और कानून लाए। हज पर जाने के लिए कांग्रेस ने आपको सब्सिडी दी, लेकिन बीजेपी ने अपनी गलत नीतियों के चलते उसे भी खत्म कर दिया। उन्होंने आपके छोटे व्यवसायों के लिए आपको मिलने वाली सब्सिडी को भी समाप्त कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर