हावड़ा में एक फ्लैट पर बदमाश का हमला, लोगों की तत्परता से पकड़ा गया हमलावर

Fallback Image

हावड़ा : हावड़ा के जगाछा थाना क्षेत्र के नंदीपाड़ा स्थित एक रिहायशी फ्लैट में गुरुवार को एक बदमाश ने हमला कर दिया, हालांकि लोगों की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया। उक्त फ्लैट में एक बदमाश तमंचा लेकर घुस गया था। वहां मौजूद निधि झा नामक महिला ने डोर बेल की आवाज पर दरवाजा खोला तो बदमाश ने उसका गला पकड़ लिया। स्थानीय निवासियों के अनुसार हमला लूटपाट के इरादे से किया गया था। महिला की चीख पुकार सुनकर अन्य पड़ोसी बाहर आए तो बदमाश पकड़े जाने के डर से आवास की सीढ़ियों से नीचे उतर कर भागने का प्रयास करने लगा, हालांकि लोग फ्लैट के नीचे भी इकट्ठा हो गये थे। इससे वह लोगों के हत्थे चढ़ गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार हमलावर का नाम सैफुल सरदार है। उसके पास से एक तमंचा बरामद किया गया है। इसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। इसकी सूचना थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जगाछा थाने के अधिकारियों ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि अपराधी के साथ कोई और तो नहीं जुड़ा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह भी देखा जाएगा कि पीड़ित महिला से पूर्व परिचय था या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata Weather Update : कोलकाता के तापमान ने थार को छोड़ा पीछे, बेहाल हुए लोग

थार का पारा : 37 डिग्री कोलकाता का पारा : 41.1 डिग्री एक नजर जिलों के तापमान पर स्टेशन : तापमान(डिग्री सेल्सियस में) दमदम : 41.0 मिदनापुर : 43.5 कृष्णानगर : आगे पढ़ें »

ऊपर