हावड़ा में एक फ्लैट पर बदमाश का हमला, लोगों की तत्परता से पकड़ा गया हमलावर

हावड़ा : हावड़ा के जगाछा थाना क्षेत्र के नंदीपाड़ा स्थित एक रिहायशी फ्लैट में गुरुवार को एक बदमाश ने हमला कर दिया, हालांकि लोगों की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया। उक्त फ्लैट में एक बदमाश तमंचा लेकर घुस गया था। वहां मौजूद निधि झा नामक महिला ने डोर बेल की आवाज पर दरवाजा खोला तो बदमाश ने उसका गला पकड़ लिया। स्थानीय निवासियों के अनुसार हमला लूटपाट के इरादे से किया गया था। महिला की चीख पुकार सुनकर अन्य पड़ोसी बाहर आए तो बदमाश पकड़े जाने के डर से आवास की सीढ़ियों से नीचे उतर कर भागने का प्रयास करने लगा, हालांकि लोग फ्लैट के नीचे भी इकट्ठा हो गये थे। इससे वह लोगों के हत्थे चढ़ गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार हमलावर का नाम सैफुल सरदार है। उसके पास से एक तमंचा बरामद किया गया है। इसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। इसकी सूचना थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जगाछा थाने के अधिकारियों ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि अपराधी के साथ कोई और तो नहीं जुड़ा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह भी देखा जाएगा कि पीड़ित महिला से पूर्व परिचय था या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

ऊपर