बिना दस्तावेज के सिम कार्ड बेच रहे 2 गिरफ्तार

Fallback Image

कांचरापाड़ा से रानाघाट तक फैला है इस गिरोह का जाल
कांचरापाड़ा : कांचरापाड़ा पालिका के मिलननगर रथतल्ला खालपाड़ा इलाके के निवासियों की सतर्कता से बिना दस्तावेजों के ही सिम कार्ड बेचने वाले 2 युवकों को बीजपुर थाने की पुलिस ने दबोच लिया। अभियुक्तों के नाम लाल्टू दास व सागर सेन है। लाल्टू कांचरापाड़ा का ही निवासी है जबकि सागर रानाघाट का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों कुछ दिनों से इलाके में कैंप कर सिम बेच रहे थे हालांकि बिना दस्तावेज के ही सिम कार्ड बेचने के उनके इस काम को लेकर स्थानीय कुछ लोगों ने गड़बड़ी का संदेह किया था और उनका यह संदेह सच साबित हुआ। इसदिन गिरफ्तारी के दौरान प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि वे किसी और के दस्तावेजों के जरिये सिम उपलब्ध करवाते थे और कई बार तो वे जो सिम बेचते हैं वह नकली सिम कार्ड होते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि वे लोग कुछ और लोगों के कहने पर रुपये के लिए यह काम कर रहे थे। उन्हें सिम कार्ड उपलब्ध करवाया जाता था जिसे वे लोग अपने हिसाब से बेचकर अतिरिक्ति रुपये कमा लेते थे। यहां बता दें कि बिना दस्तावेज के इन सिम कार्ड का कई तरह से अपराधी गलत ​इस्तेमाल करते हैं। पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। आज दोनों को बैरकपुर कोर्ड में पेश किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

आतंकी कसाब को फांसी दिलाने वाले वकील को भाजपा ने उतारा चुनावी मैदान में

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद पूनम महाजन की जगह चर्चित वकील उज्ज्वल आगे पढ़ें »

ऊपर