बिना दस्तावेज के सिम कार्ड बेच रहे 2 गिरफ्तार

कांचरापाड़ा से रानाघाट तक फैला है इस गिरोह का जाल
कांचरापाड़ा : कांचरापाड़ा पालिका के मिलननगर रथतल्ला खालपाड़ा इलाके के निवासियों की सतर्कता से बिना दस्तावेजों के ही सिम कार्ड बेचने वाले 2 युवकों को बीजपुर थाने की पुलिस ने दबोच लिया। अभियुक्तों के नाम लाल्टू दास व सागर सेन है। लाल्टू कांचरापाड़ा का ही निवासी है जबकि सागर रानाघाट का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों कुछ दिनों से इलाके में कैंप कर सिम बेच रहे थे हालांकि बिना दस्तावेज के ही सिम कार्ड बेचने के उनके इस काम को लेकर स्थानीय कुछ लोगों ने गड़बड़ी का संदेह किया था और उनका यह संदेह सच साबित हुआ। इसदिन गिरफ्तारी के दौरान प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि वे किसी और के दस्तावेजों के जरिये सिम उपलब्ध करवाते थे और कई बार तो वे जो सिम बेचते हैं वह नकली सिम कार्ड होते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि वे लोग कुछ और लोगों के कहने पर रुपये के लिए यह काम कर रहे थे। उन्हें सिम कार्ड उपलब्ध करवाया जाता था जिसे वे लोग अपने हिसाब से बेचकर अतिरिक्ति रुपये कमा लेते थे। यहां बता दें कि बिना दस्तावेज के इन सिम कार्ड का कई तरह से अपराधी गलत ​इस्तेमाल करते हैं। पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। आज दोनों को बैरकपुर कोर्ड में पेश किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर