दिलीप घोष के बिगड़े बोल, कहा, खाली हो जायेगी मां की कोख

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने मंगलवार को पश्चिम मिदनापुर के केशियाड़ी में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल सरकार पर जमकर निशाना साधा। दिलीप घोष ने कहा कि यदि कोई उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करता है, तो वह पहले जीवन बीमा करा कर आये। भाजपा की गाड़ी के सामने भूलकर भी न आएं, मां की गोद खाली हो जाएगी। दिलीप घोष ने तृणमूल सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में राशन के नाम पर लूट चल रही है। 100 दिन काम में भी धांधली होती है। इस कारण केंद्र सरकार ने केंद्रीय योजनाओं के बाबत राशि को पश्चिम बंगाल को देना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि नंदकुमार में सहकारिता समिति का चुनाव हुआ है। इस चुनाव में भाजपा और माकपा ने तृणमूल कांग्रेस को झाड़ू से साफ कर दिया। तृणमूल के कुछ लोग उनके खिलाफ गो बैक के नारे लगाने आये थे। उन्होंने कहा कि यदि उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करेंगे, तो पहले जीवन बीमा करवा कर आएं।

Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर