दिलीप घोष के बिगड़े बोल, कहा, खाली हो जायेगी मां की कोख

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने मंगलवार को पश्चिम मिदनापुर के केशियाड़ी में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल सरकार पर जमकर निशाना साधा। दिलीप घोष ने कहा कि यदि कोई उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करता है, तो वह पहले जीवन बीमा करा कर आये। भाजपा की गाड़ी के सामने भूलकर भी न आएं, मां की गोद खाली हो जाएगी। दिलीप घोष ने तृणमूल सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में राशन के नाम पर लूट चल रही है। 100 दिन काम में भी धांधली होती है। इस कारण केंद्र सरकार ने केंद्रीय योजनाओं के बाबत राशि को पश्चिम बंगाल को देना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि नंदकुमार में सहकारिता समिति का चुनाव हुआ है। इस चुनाव में भाजपा और माकपा ने तृणमूल कांग्रेस को झाड़ू से साफ कर दिया। तृणमूल के कुछ लोग उनके खिलाफ गो बैक के नारे लगाने आये थे। उन्होंने कहा कि यदि उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करेंगे, तो पहले जीवन बीमा करवा कर आएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर