हैवान बना भाई : बहन और प्रेमी को पहले पीटा, फिर बेरहमी से रेत कर चाकू ले पहुंचा थाने

फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव राजापुर सरायमेदा निवासी रामकरन (25) का गांव की शिवानी (15) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार रात शिवानी अपने घर से गायब हो गई। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब दो बजे भाई नीटू ने परिजनों के साथ शिवानी और रामकरन को पकड़ लिया। इसके बाद लाठी-डंडों से पीटने के बाद दोनों को पकड़कर श्रंगीरामपुर स्थित खंता नाला के पास ले गए। वहां दोनों की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद भाई भोर में चार बजे चाकू लेकर कमालगंज थाने पहुंच गया और उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए। पुलिस गांव में पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। नीटू के अन्य परिजन घर से फरार हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। वहीं, इस दौरान दोनों के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। घटना की सूचना पर एसपी अशोक कुमार मीणा, सीओ सिटी प्रदीप कुमार और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। एसपी द्वारा लड़के के परिजनों से पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bengal News : स्विमिंग पूल में डूबा किशोर

हुगली : कबड्डी खेलने के दौरान पैर फिसलने से स्विमिंग पूल में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई। मृत छात्र का नाम विकास आगे पढ़ें »

ऊपर