रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, महिला गिरफ्तार

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : खुद को भारतीय रेल का एचआर मैनेजर बताकर लोगों को रेलवे में नौकरी दिलाने की बात कहकर उनसे लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में विधानगर पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। विधाननगर साइबर क्राइम थाने के अधिकारियों ने बागुईआटी से महिला को पकड़ा है। अभियुक्त का नाम भ्रामर जाना है। पुलिस सूत्रों के अनुसार भ्रामर खुद को रेलवे का एचआर मैनेजर बताकर विभिन्न लोगों से संपर्क करती थी। इसके बाद उन लोगों को रेलवे के विभिन्न पदों पर नौकरी दिलाने की बात कहकर उनके पास से लाखों रुपये वसूल लेती थी। कुछ दिनों पहले इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। उस व्यक्ति से पूछताछ के बाद महिला के बारे में पुल‌िस को पता चला। इसके बाद शुक्रवार को महिला को बागुईआटी इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुल‌िस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

संदेशखाली मामला भाजपा का षड्यंत्र : तृणमूल

जारी किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो, अभिषेक ने कहा, बंगाल को किया जा रहा बदनाम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : संदेशखाली में तृणमूल नेताओं के खिलाफ महिलाओं से आगे पढ़ें »

ऊपर