रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, महिला गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : खुद को भारतीय रेल का एचआर मैनेजर बताकर लोगों को रेलवे में नौकरी दिलाने की बात कहकर उनसे लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में विधानगर पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। विधाननगर साइबर क्राइम थाने के अधिकारियों ने बागुईआटी से महिला को पकड़ा है। अभियुक्त का नाम भ्रामर जाना है। पुलिस सूत्रों के अनुसार भ्रामर खुद को रेलवे का एचआर मैनेजर बताकर विभिन्न लोगों से संपर्क करती थी। इसके बाद उन लोगों को रेलवे के विभिन्न पदों पर नौकरी दिलाने की बात कहकर उनके पास से लाखों रुपये वसूल लेती थी। कुछ दिनों पहले इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। उस व्यक्ति से पूछताछ के बाद महिला के बारे में पुल‌िस को पता चला। इसके बाद शुक्रवार को महिला को बागुईआटी इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुल‌िस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जामुड़िया : मोबाइल चोरी और छिनताई के आरोप में तीन गिरफ्तार

जामुड़िया : सोमवार को जामुड़िया थाना अंतर्गत श्रीपुर फाड़ी में एक संवाददाता सम्मेलन कर मोबाइल छिनताई बाजो की पकड़ने की जानकारी एसीपी श्रीमंत बनर्जी ने आगे पढ़ें »

जामुड़िया : रिफाइंड से भरा टैंकर अनियंत्रित हो कर पलटा

जामुड़िया : जामुड़िया थाना क्षेत्र के गोविन्दनगर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर रिफाइंड से भरा हुआ टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना सुबह 5 बजे आगे पढ़ें »

ऊपर