सोशल मीडिया पर दोस्ती कर महिलाओं को करता था ब्लैकमेल

शादीशुदा महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल करने की देता था धमकी
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सोशल मीडिया पर गृहवधू से दोस्ती कर पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद उसकी आपत्तिजनक तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल करने लगा। बाद में पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर 37 दिनों के बाद पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। घटना विधाननगर साइबर क्राइम थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम जमीरुद्दीन गाजी है। शनिवार को उसे गिरफ्तार किया गया है। वह दमदम के नागेरबाजार इलाके में किराये के कमरे में रहता था।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार राजारहाट के रहनेवाले मिंटू अली ने 25 सितंबर को विधाननगर साइबर क्राइम थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी। उसने अपनी शिकायत में बताया कि गत मई महीने में उसकी पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिए तमिम खान नामक व्यक्ति से दोस्ती की। धीर-धीरे उनकी दोस्ती प्रगढ़ हो गयी। बाद में अभियुक्त ने गृहवधू के कई निजी पलों की तस्वीर खींच ली। तस्वीर खींचने के बाद वह गृहवधू को ब्लैकमेल करने लगा। वह महिला से रुपये और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव देने लगा। उसकी बात नहीं मानने पर तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देता था। घटना के बाद महिला ने आपबीती पति को सुनायी। इसके बाद महिला के पति ने विधाननगर साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि चंदननगर निवासी जमीरुद्दीन सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर महिलाओं को हनी ट्रैप में फंसाता था। पुलिस को पता चला कि अभियुक्त नागेरबाजार में किराये के कमरे में रहता है। वहां पर छापामारी करने पर अभियुक्त वहां से भाग निकला। अंत में 37 दिन बाद पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया। शनिवार को उसे अदालत में पेश करने पर उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आफताब को मिली 13 दिन की न्यायिक हिरासत, श्रद्धा के कत्ल के बाद साइकॉलोजिस्ट को किया डेट

नई दिल्लीः श्रद्धा मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी आफताब ने एक डॉक्टर को आगे पढ़ें »

ज्योतिषी की सलाह पर सांप को जीभ दिखाने लगा किसान, फिर उसने ऐसी जगह डसा कि…

कोलकाताः सांप काटने के तो कई मामले सुने होंगे लेकिन तमिलनाडु से जो मामला सामने आया है वह अपने आप में अकेला ऐसा मामला अभी आगे पढ़ें »

ऊपर