विसर्जन शोभायात्रा के दौरान बलून गैस सिलेंडर के फटने से 1 मरा

3 बच्चे सहित कई लोग हो गये घायल
घटना को लेकर भीड़ में मच गयी अफरा-तफरी
नदिया : ​नदिया के शांतिपुर थाना अंतर्गत सूत्रागढ़ कदबेलतल्ला इलाके में शुक्रवार की रात जगद्धात्री पूजा के विसर्जन शोभायात्रा के दौरान एक गैस बलून विक्रेता के गैस सिलेंडर के फटने से भयावह दुर्घटना घटी। इसमें बैलून विक्रेता की मौत हो गयी, वहीं 3 बच्चे सहित कई लोग घायल हो गये। बच्चों की अवस्था भी गंभीर बतायी जा रही है। उनका इलाज चल रहा है। बताया गया है कि यह विस्फोट इतना तीव्र था कि कई लोग एक झटके से पीछे गिर पड़े थे वहीं बेलून विक्रेता का शरीर क्षतविक्षत हो गया। बताया गया है कि जगद्धात्री पूजा को केंद्र कर इलाके में मेला लगा है। वहीं शुक्रवार की रात पूजा समाप्त होने के बाद अब प्रतिमाओं का विसर्जन शुरू हुआ है। कदबेलतल्ला से भी एक प्रतिमा विसर्जन की शोभायात्रा निकाली जा रही थी कि तभी यह हादसा हुआ। इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ थी जब बेलून गैस सिलेंडर फट गया। विस्फोट के साथ ही उस सिलेंडर से चिंगारियां भी निकलती देखी गयीं। घटना को केंद्र कर इलाके में भारी अफरा-तफरी मच गयी। इसे देखते हुए पुलिस वहां पहुंची और कार्रवाई करते हुए परिस्थिति को नियंत्रित किया। घायलों को वहीं प्राथमिक उपचार दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर