बिल्ली की ये एक चीज आपको बना सकती है रातों-रात मालामाल, लक्ष्मी यंत्र से नहीं है कम

कोलकाताः हम सब यह बात अच्छी तरह से जानते हैं कि दुनिया में हर इंसान यही चाहता है कि उसके जीवन में कभी भी धन से जुड़ी हुई समस्या नहीं आए। साथ ही उसके पास बहुत सा पैसा हो। लोग पैसा कमाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं, जिनमें से कुछ लोग ज्यादा पैसा कमाने में सफल हो जाते हैं तो ज्यादातर लोगों को सफलता नहीं मिल पाती है।आज कल बहुत लोगों के पास आता तो हैं, लेकिन वो कुछ दिनों में खत्म हो जाता है मतलब उनके पास पैसे नहीं रुकता है।

ज्योतिष शास्त्र में माता लक्ष्मी जी को धन की देवी बताया गया है और कुबेर को धन का देवता बताया गया है। ऐसा बताया जाता है कि अगर मां लक्ष्मी की कृपा किसी व्यक्ति पर हो, तो उस व्यक्ति के जीवन से धन से जुड़ी हुई परेशानियों खत्म हो जाती हैं। साथ ही उसपर हमेशा लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है और धन की कभी कमी नहीं होती है। ज्योतिष शास्त्र में बिल्ली को मां लक्ष्मी का रूप ही माना जाता है। कहा जाता है की बिल्ली का दिखना, बिल्ली का आना शुभ होता है। वहीं कई बिल्ली का दिखना अशुभ मानते हैं साथ ही कहा जाता है कि अगर बिल्ली रास्ता काट दे तो कुछ बुरा होता है। चालिए आज आपको बताते हैं घर में बिल्ली की ये एक चीज रख ली जाए, तो आपके किस्मत बदलने से कोई नहीं रोक सकता। बिल्ली की गर्भनाल है वो चीज।

ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि बिल्ली की गर्भनाल लक्ष्मी यंत्र का काम करती है। अगर इसे संभालकर रख लिया जाए, तो आप रातोंरात अमीर हो जाएंगे। इसे अपने पास रखने से कभी व्यक्ति के जीवन में कंगाली नहीं आती। साथ ही उसके पास हमेशा से पैसा रहता ही रहता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, बिल्ली की गर्भनाल बहुत ही मुश्किल से मिलती है। कहा जाता है की किसी की किस्मत बहुत अच्छी होती है उसे ही गर्भनाल मिलती है। ऐसी मान्यता है की यह किसी के हाथ लग जाती है तो उसकी किस्मत जाती है। आपको बिल्ली की गर्भनाल मिल जाती है तो ऐसे में आप उस पर हल्दी के पाउडर का लेप लगा लीजिए। ऐसा करने से यह एक प्रकार से लक्ष्मी यंत्र बन जाता है, जो धन आगमन के सभी मार्ग को खोल देता है। ऐसे में यदि आपके घर में यह रखा जाता है, तो आपके घर में लक्ष्मी का आगमन होने लगेगा और आप देखते ही देखते मालामाल हो जाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

CISCE 10th,12th Result 2024: CISCE ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट किया जारी, ऐसे करें चेक

नई दिल्ली: काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE) ने आज यानी 6 मई को ICSE (कक्षा 10), ISC (कक्षा 12वीं) का रिजल्ट घोषित आगे पढ़ें »

SSC Scam: बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, OMR शीट नष्ट, क्या होगा आगे ?

West Bengal Weather: दक्षिण बंगाल के 3 जिलों में होगी भारी बारिश, कोलकाता में कैसा रहेगा मौसम ?

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

मनोज तिवारी की बेटी ने ज्वाइन किया BJP, कहा…

अयोध्या में पीएम ने किया रामलला को दंडवत प्रणाम

Gold Rate : सोने की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानें आपके …

Poonch Attack: सुरक्षाबलों ने 6 संदिग्धों को पकड़ा, भारतीय वायुसेना ने दिया अपडेट

दुनिया के दिग्गज निवेशक बफे ने भारत में दिखाई दिलचस्पी, कहा- वहां अवसरों की भरमार

‘आप किस बात के यदुवंशी हैं’, इटावा में PM मोदी के निशाने पर अखिलेश-राहुल

ऊपर