दुर्गापूजा के दौरान निगम के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को केवल तीन दिन की छुट्टी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में डेंगू के प्रकोप को बढ़ते देख कोलकाता नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की दुर्गापूजा की छुट्टी को कम कर केवल तीन दिन करने का फैसला किया गया है। उप मेयर अतिन घोष ने निगम के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी सुब्रत रॉय चौधरी और विभाग के अन्य अधिकारियों के साथ डेंगू की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की। इस दौरान अतिन घोष ने कहा कि पूजा के दौरान डेंगू की संख्या न बढ़े इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से तैयारियां की जा रही हैं। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की केवल तीन दिन छुट्टी रहेगी। वहीं उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर सफाई कर्मी नहीं पहुंच पा रहे हैं वहां ड्रोन की सहायता ली जा रही है। दुर्गापूजा के दौरान भी ड्रोन से कीटनाशक छिड़काव का कार्य जारी रहेगा। हालांकि, इस दौरान 4 घंटे ड्रोन सेवा चलाई जाएगी। उप मेयर ने कहा कि ड्रोन के कार्य में किसी भी तरह की बाधा उत्पन्न करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

ऊपर