सुहागरात को लेकर गॉर्जियस कटरीना का सुझाव, इंप्रेस हुए ईशान, करण और सिद्धांत

दिल्ली: कॉफी विद करण 7 के अपकमिंग एपिसोड में गॉर्जियस कटरीना कैफ के साथ होंगे बॉलीवुड के दो हैंडसम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर।

तीनों ने रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहाग रात के कॉन्सेप्ट पर चर्चा की। प्रोमो का सबसे बड़ा हाईलाइट रहा सुहागरात को लेकर कटरीना का दिया गया सुझाव। आपको मालूम होगा कि कॉफी काउच के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को मिथक बताया था। इसी बात का सॉल्यूशन देते हुए कटरीना कैफ ने न्यूलीवेड कपल को मजेदार टिप दी है।

करण जौहर ने कटरीना कैफ से कहा कि आलिया भट्ट ने कहा था कि, “सुहागरात के दिन सुहागरात के लिए टाइम नहीं होता।” इस पर रिएक्ट करते हुए कटरीना कैफ कहती हैं कि, “यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है”। कटरीना कैफ का ये जवाब सुन ईशान, करण और सिद्धांत इंप्रेस नजर आए। करण जौहर ने कहा उन्हें ये आइडिया पसंद आया।

सक्सेसफुल चैट शो में सिद्धांत चतुर्वदी ने खुलासा किया कि वो पूरी तरह सिंगल हैं। इतने सिंगल कि उनके साथ रह रहकर ईशान खट्टर भी सिंगल हो गए हैं। चैट शो में तीनों गेस्ट्स ने काफी एंटरटेन किया है।

Visited 89 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

नाम की स्पेलिंग पर सवाल उठाना महंगा साबित हुआ….

कोलकाता : राज्य सरकार के पशुपालन विभाग के सचिव को हाई कोर्ट की तरफ से एक नोटिस दी गई थी। उन्होंने नाम की स्पेलिंग का आगे पढ़ें »

ऊपर