फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान, भारत से मुकाबले की उम्मीद

नई दिल्ली : पाकिस्तान ने टी20 विश्वकप 2022 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने फाइनल में जगह बना ली है। फाइनल मैच रविवार को मेलबर्न में खेला जाना है। अब पाक का मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम से होगा। पाक की जीत के साथ ही भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच की उम्मीद बढ़ गई है। टीम इंडिया दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में होगी।
टी20 विश्वकप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला एडिलेड में गुरुवार को आयोजित होगा। इसमें टीम इंडिया के फैंस को जीत की उम्मीद है। अगर भारत ने इंग्लैंड को इस मुकाबले में हरा दिया तो उसका मुकाबला फाइनल में पाकिस्तान से होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतजार पूरे विश्व के क्रिकेट फैंस को होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर