अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नहीं रहेंगे ऋतिक रोशन!

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियां आती रहती हैं। दोनों पब्लिक प्लेस में भी कई बार स्पॉट किए गए हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात तो नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में खबरें आईं थीं कि ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ लिविइन में शिफ्ट होने जा रहे हैं।

खबरों में कहा गया था कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद साथ रहने की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने 100 करोड़ का घर भी तैयार करा लिया है। अब इस खबर को लेकर ऋतिक रोशन का रिएक्शन सामने आया है। इस खबर को लेकर ऋतिक रोशन ने नाराजगी जाहिर की है। ऋतिक ने एक न्यूज चैनेल की रिपोर्ट को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए इस खबर को गलत बताया है।

ट्वीट कर बताई सच्चाई

ऋतिक रोशन ने लिखा कि ‘इसमें कोई सच्चाई नहीं है, मैं जानता हूं कि एक पब्लिक फिगर होने के नाते लोग मेरी निजी जिंदगी में काफी रुचि रखते हैं और हमेशा ही मुझपर नजर रखते हैं, लेकिन अच्छा होगा कि लोग मिसइंफोर्मेशन को दूर रखें’।  दरअसल एक न्यूज चैनल ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया था कि ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड मन्नत नाम की बिल्डिंग में साथ में रहेंगे।

रिपोर्ट को बताया गलत

इस रिपोर्ट में बताया गया था कि जूहु बर्सोवा लिंक रोड पर ऋतिक रोशन ने 97.50 करोड़ रुपये में मन्नत नाम की बिल्डिंग में 2 फ्लोर का अपार्टमेंट खरीदा है। 3800 स्कवेयर फुट के इस अपार्टमेंट में सबा आजाद और ऋतिक रोशन के साथ रहने की बात की गई थी। इसको लेकर ऋतिक ने नकार दिया है। ऋतिक ने बताया कि ये खबर गलत है।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डकैती की योजना बनाते तीन अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : कुलतली थानांतर्गत डकैती की योजना बनाते पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम आकाश खान (30), तौफीक मोल्ला आगे पढ़ें »

इमली तोड़ने के लिए चढ़ा था पेड़ पर दुर्घटनावश झूल गया फंदे से

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत रुद्रपुर इलाके में रविवार को इलाके का निवासी हसन मंडल इमली तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा आगे पढ़ें »

ऊपर