2 बार कैंसर, ब्रेन स्ट्रॉक के बाद मल्टीपल हार्टअटैक से हालत नाजुक, अब…

कोलकाताः 15 नवंबर को बंगाली सिनेमा जगत से टेंशन भरी खबर आई। एक्ट्रेस ऑन्ड्रिला शर्मा को कई बार हार्ट अटैक आने के बाद फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत फिलहाल नाजुक है और डॉक्टर उनकी हेल्थ पर नजर बनाए हुए हैं। अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस खबर के बारे में जिसने भी सुना वो शॉक्ड रह गया। अस्पताल पहुंचने के बाद उन्हें फौरन सीपीआर देखकर बचाने की कोशिश की गई और अब उनका इलाज किया जा रहा है।

1 नवंबर को आया ब्रेन स्ट्रॉक
हैरानी की बात ये है 15 नवंबर को हार्ट अटैक से पहले 1 नवंबर को एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रॉक भी आया था, जिसके चलते उनके सिर में कई जगह पर क्लॉट्स हो गए थे वो Intracranial Hemorrhage  नाम की बीमारी से जूझ रही थीं। हालांकि  क्लॉट्स किन्हीं मेडिकल वजहों से सर्जरी से हटाया नहीं जा सकता लेकिन उन्हें दवाओं से ठीक करने की कोशिश की जा रही है पर उससे कितना असर होगा अभी कहा नहीं जा सकता। इतना ही नहीं एक्ट्रेस पहले 2 बार कैंसर का सामना भी कर चुकी हैं, लेकिन हर बार कैंसर को मात दी और एक्टिंग में वापसी की, लेकिन एक बार फिर वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं।

जाको राखे साईयां, मार सके ना कोई 
2 बार कैंसर, ब्रेन स्ट्रॉक और हार्ट अटैक के बाद मौत का डटकर सामना कर रहीं ऑन्ड्रिला शर्मा को देखकर तो यही लगता है कि जाको राखे साईयां मार सके ना कोई। अब तक उन्हें ईश्वर ने ही दर्द दिया और भगवान ही उनकी रक्षा भी कर रहा है कुछ तो है जो बार-बार उन्हें मौत के मुंह से खींच लाता है। अब एक बार फिर उनके लिए दुआओं में हाथ उठे हैं। बंगाली सेलेब्स के अलावा उनके चाहनेवाले भी अब उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर