Kalki 2898 AD फिल्म की रिलीज डेट बढ़ी….

नई ‌दिल्ली : 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर मेकर्स ने नई अपडेट दी है। दरअसल, फिल्म को लेकर मेकर्स कुछ न कुछ अपडेट देते रहते हैं। इसी बीच मेकर्स ने प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने डेट का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election 2024) के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी है।

कब होगी रिलीज?

बता दें कि 9 मई 2024 को रिलीज होने वाली कल्कि 2898 AD को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया था। यह फिल्म अब जून में रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर को जारी कर रिलीज डेट की घोषणा की है। ये साइंस-फिक्शन फिल्म अब 27 जून 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी। खबरों की मानें तो देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के कारण इसकी रिलीज डेट को टाला गया है। यानी ये आज से ठीक 2 महीने बाद थिएटर्स में दस्तक देने वाली है।

Visited 3 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

गजब! सड़क हादसे में दो लोगों की मौत…15 घंटे में मिल गई जमानत

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के रहने वाले दो इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा के परिवार शनिवार की रात कभी नहीं भूल पाएंगे। ये दिन अनीश आगे पढ़ें »

ऊपर