अक्षय कुमार ने इस अंदाज में बताई OMG 2 की टीजर रिलीज डेट, देखते ही लोग बोले- | Sanmarg

अक्षय कुमार ने इस अंदाज में बताई OMG 2 की टीजर रिलीज डेट, देखते ही लोग बोले-

मुंबई : अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम फिल्म ओएमजी 2 ( OMG 2) में नजर आएंगे। यह फिल्म अक्षय और परेश रावल की हिट फिल्म ओह माय गॉड का सीक्वल है, जो 2012 में रिलीज हुई थी। कुछ मिनट पहले अक्षय और पूरी टीम ने सोशल मीडिया पर मोस्ट अवेटेड फिल्म के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की है। बता दें कि फिल्म का टीजर 11 जुलाई को रिलीज होगा। अक्षय ने एक धांसू वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा- 11.07.2023 #OMG2Teaser 11 जुलाई को आएगा। #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में।

भगवान शिव के रोल में अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें भगवान शिव के रूप में देखा जा सकता है। वीडियो में अक्षय काले रंग की पोशाक पहने हुए दिख रहे है, जिसमें उनके लंबे बाल, ठंडी आंखें और माथे पर राख लगी हुई है। वीडियो देख अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय का लुक काफी इंटेंस और दिलचस्प होगा। वीडियो में वह चलते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में भीड़ उनके नाम का जाप कर रही है। यहां तक ​​कि बैकग्राउंड में ‘हर हर महादेव’ गाना भी बज रहा है। अक्षय का लुक देख फैंस बावले हो रहे हैं और धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे हैं। हैं। एक ने वीडियो देखते ही लिखा- मास्टरपीस। एक बोला- पूरी तरह से रोंगटे खड़े कर देने वाला गुरु जी @अक्षयकुमार सर… टीजर का इंतजार है। एक बोला- क्या एक्सप्रेशन्स हैं, कमाल। एक ने लिखा- उम्मीद हैं इसबार हमारे सनातन धर्म का मजाक न बने नहीं तो भगवान शिव का रुद्र तांडव बड़ा भीषण होगा।

11 अगस्त को रिलीज होगी OMG 2


एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ओएमजी 2 का टीजर 12 जुलाई से भारत में टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 के साथ रिलीज किया जाएगा। वहीं, सूत्र ने बताया कि टीजर को 1 मिनट 34 सेकंड के रनटाइम के साथ यू सर्टिफिकेट मिल गया है। फिल्म को एक जबरदस्त सोशल कॉमेडी माना जा रहा है। ओएमजी 2 का निर्देशन और लेखन अमित राय ने किया है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन सनी देओल की फिल्म गदर 2 भी रिलीज हो रही है।

Visited 133 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर