बंगालः टीचर ने ऐसा मारा की क्लास 2 के छात्र का फट गया कान

जलपाईगुड़ीः कौन ऐसा बच्चा है जो बचपन में स्कूल में शरारत ना करता हो। शिक्षक भी कभी-कभी उन्हें स्नेह के साथ समझाते हैं और यदि आवश्यक हो तो डांट कर चुप करा देते हैं। लेकिन शरारत करने के लिये कक्षा दो-तीन के छात्रों को पीट-पीटकर बीमार कर देना यह कहां का न्याय है। दरअसल, घटना जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी प्रखंड के भोटपट्टी स्थित आरआर प्राइमरी स्कूल की है। आरोप है कि मंगलवार दोपहर कुछ छात्रों ने स्कूल में शरारत की। उन्हें देखते ही स्कूल के शिक्षक सजल देव ने उनकी पिटाई कर दी। बच्चों के कान और गर्दन में चोटें आई हैं। इसके बाद दो छात्र गंभीर रूप से बीमार पड़ गए। खतरे को भांपते हुए आनन-फानन में दोनों के घर के लोगों को सूचना दी गई। उसके बाद दो छात्रों को जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने उन्हें देखते ही अस्पताल में भर्ती करा दिया। इनमें से एक का नाम राजू रॉय है। वह दूसरी कक्षा का छात्र है। एक अन्य तीसरी कक्षा का छात्र अनिमेष बसाक है। पिटाई की जानकारी अस्पताल से हुई। डीआई प्राथमिक श्यामल चंद्र राय ने एसआई को घटना की गहन जांच करने का आदेश दिया। हालांकि दोनों छात्रों के परिजनों की ओर से पुलिस में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि पहले दो लोगों का इलाज किया जाए। उसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

 

Visited 67 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर