12 फरवरी को शाह आ सकते हैं बंगाल, कर सकते हैं सभा

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 12 फरवरी को पश्चिम बंगाल के एक दिवसीय दौरे पर आ सकते हैं। पंचायत चुनाव से पहले बंगाल दौरे के द्वारा अमित शाह भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने वाले हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री इस एक दिवसीय बंगाल दौरे के दिन दो जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं। इस दिन वह बीरभूम के सिउड़ी और हुगली के आरामबाग में भाजपा की सभा को संबोधित कर सकते हैं। इसके अलावा प्रदेश भाजपा नेतृत्व के साथ उनकी बैठक की भी संभावना है। इससे पहले जनवरी महीने में ही शाह के बंगाल आने की बात थी, लेकिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के कारण उनका यह दौरा टल गया था। वहीं गत 17 दिसम्बर को गृह मंत्री अमित शाह ईजेडसीसी की नवान्न में हुई बैठक में शामिल हुए थे। यहां उल्लेखनीय है कि राज्य में होने वाले पंचायत व लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा काफी गंभीर है। भाजपा द्वारा लक्ष्य की गयी 24 लोकसभा सीटों में से गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 12-12 सीटों पर जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं। जेपी नड्डा दूसरी बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद गत 19 जनवरी को बंगाल आये थे और नदिया में भाजपा की सभा को संबोधित किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

चिलचिलाती गर्मी में ऐसे रखें खुद का ध्यान…

कोलकाता : वैसे तो हमें हमेशा अपनी सेहत एवम् खान-पान के प्रति सजग रहना चाहिए लेकिन गर्मी का मौसम एक ऐसा मौसम होता है जब आगे पढ़ें »

ऊपर