उत्तर कोलकाता लोकसभा में संगठन विस्तार पर शुभेंदु ने दिया जोर

Fallback Image

‘अल्पसंख्यकों का मत भी पिछले दिनों में बदला है’
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी प्रदेश भाजपा ने शुरू कर दी है। गत शनिवार को उत्तर कोलकाता जिला संगठन कार्यकारिणी की बैठक माहेश्वरी भवन में की गयी। इसमें विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट जीतने के लिए अहम निर्देश दिये व संगठन विस्तार पर जोर दिया। राज्य में अल्पसंख्यक वोट भाजपा के लिए लंबे समय से चिंता का कारण है। वहीं उत्तर कोलकाता में काफी आबादी अल्पसंख्यकों की है। हालांकि शुभेंदु अधिकारी उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट जीतने को लेकर आशावादी हैं। उनका मानना है कि उत्तर कोलकाता में भाजपा की स्थिति बेहतर है। उनका यह भी मानना है कि पिछले कुछ समय में अल्पसंख्यकों का मत भी भाजपा को लेकर बदला है। भाजपा को हर हाल में रोकने की उनकी मानसिकता में बदलाव आया है। हालांकि इसका मतलब यह नहीं कि अल्पसंख्यकों झोली भरकर भाजपा को वोट देंगे, इसे लेकर भी बैठक में शुभेंदु ने सतर्क किया। उत्तर कोलकाता के अल्पसंख्यकों को अपनी ओर करने के लिए शुभेंदु ने निर्देश दिया है कि अल्पसंख्यकों में जो गरीब हैं, उनसे संपर्क करें, स्थानीय मुद्दों पर अधिक जोर दें। नियमित कार्यालय खोलने का निर्देश भी शुभेंदु ने दिया। इसके अलावा मण्डल स्तर पर ह्वाट्स ऐप ग्रुप खोलने का निर्देश उन्होंने दिया। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि लोकसभा के आधार पर 10 हजार कार्यकर्ताओं को तैयार करना होगा, यह संख्या बढ़ा पाने पर सीट हमारी पक्की है।
सभी मुगलों के नाम हटा दिये जायेंगे : शुभेंदु
इधर, बैठक के बाद शुभेंदु अधिकारी ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुगल गार्डेन का नाम बदले जाने के मुद्दे पर कहा कि जो भी स्थान मुगल के नाम पर है, उन्हें ढूंढकर बदल देना चाहिये। अगर भाजपा राज्य में सत्ता में आयी तो ऐसा ही किया जायेगा।

Visited 115 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Bengal Weather: बंगाल के 8 जिलों में भीषण गर्मी की चेतावनी, येलो अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में चुनावी तापमान के साथ मौसम का तापमान भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। बांग्ला नव वर्ष के पहले सप्ताह में अलीपुर आगे पढ़ें »

Election 2024: आज उत्तर बंगाल में पीएम मोदी भरेंगे चुनावी हुंकार, जलपाईगुड़ी में CM ममता की रैली

कोलकाता: उत्तर बंगाल में चुनाव के लिये बस कुछ ही दिन बचे हैं। BJP का प्रचार अभियान जोरों पर है। पार्टी के सबसे लोकप्रिय स्टार आगे पढ़ें »

ऊपर