छोटी ड्रेस पहनकर जब झुकने लगी बॉलीवुड की ये हसीना…

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 15.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बहुत से लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हो उठते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है।
सोशल मीडिया पर मचा तहलका
नेहा शर्मा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही कातिलाना लग रही हैं। पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर को जरूर देखें…


लोगों के दिलों पर चल गईं छुरियां
इस फोटो में नेहा शर्मा ने हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। जाहिर सी बात है नेहा का ये लुक देखने के बाद उनके कई फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई होंगी। एक्ट्रेस ने काफी छोटी ड्रेस पहनी हुई है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस झुककर पोज दे रही हैं, जिसकी वजह से नेहा की क्लीवेज भी साफ-साफ नजर आ रही है। कई लोग नेहा शर्मा को हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनने की वजह से ट्रोल करते नजर आए।
बोल्ड फोटो पर खूब मचा बवाल
महज कुछ ही घंटों के अंदर इस फोटो को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में नेहा शर्मा की तारीफ करने वाले लोग और उन्हें खरी-खोटी सुनाने वाले लोग, दोनों तरीके के ग्रुप्स शामिल थे। कई लोग हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी पोस्ट करते नजर आए तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ढंग के कपड़े पहनने तक की सलाह दे डाली।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

संदेशखाली मामला भाजपा का षड्यंत्र : तृणमूल

जारी किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो, अभिषेक ने कहा, बंगाल को किया जा रहा बदनाम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : संदेशखाली में तृणमूल नेताओं के खिलाफ महिलाओं से आगे पढ़ें »

ऊपर