बांग्लादेश की सीमा पर 2 करोड़ के सोने के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कोलकाताः भारत-बांग्लादेश की सीमा पर बीएसएफ को बड़ी सफलता मिली है। बीएसएफ के जवानों ने करीब दो करोड़ के सोने के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तस्करों की पहचान मो. फरहद (बस चालक) और मो. अमर फारूक (परिचालक), बांग्लादेश के रूप में हुई। बीएसएफ की ओर से जारी बयान के अनुसार 7 जनवरी, 2023 को 0745 बजे, दक्षिण बंगाल सीमांत के अंतर्गत आईसीपी पेट्रापोल, 145 वीं वाहिनी के मुस्तैद जवानों को खबर मिली की एक सवारी बस (एन आर ट्रेवल्स) जो कि अगरतला से ढाका होती हुई कोलकाता आ रही है उसमें सोने की तस्करी होने वाली है। उसी समय कंपनी कमांडर ने एक सर्च पार्टी गठित की और बस को आईसीपी में रुकवाया और बस की गहन तलाशी लेने पर उसके लगेज कंपार्टमेंट में 30 सोने की बिस्किट बरामद हुए। जवानों ने तुरंत बस चालक, परिचालक, बस और सोने को मौके पर जब्त कर लिया और आगे की पूछताछ के लिए आईसीपी में लेकर आए। जब्त सोने के बिस्किट का वजन 3,499.14 ग्राम है और जिनकी अनुमानित कीमत 1,93,81,739 रूपये है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

संदेशखाली मामला भाजपा का षड्यंत्र : तृणमूल

जारी किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो, अभिषेक ने कहा, बंगाल को किया जा रहा बदनाम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : संदेशखाली में तृणमूल नेताओं के खिलाफ महिलाओं से आगे पढ़ें »

ऊपर