फिर पेरिस से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में शख्स ने महिला के कंबल में किया पेशाब

नई दिल्ली : एयर इंडिया के विमान में फिर एक शराब पिए हुए पुरुष यात्री द्वारा पेशाब करने का मामला सामने आया है। सूत्रों के अनुसार, पेरिस से दिल्ली आ रहे विमान में शख्स ने महिला यात्री के कंबल में पेशाब कर दिया। इस मामले में एयर इंडिया के अधिकारियों ने बताया कि पुरुष यात्री के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि उसने लिखित माफी मांग ली है। बता दें कि इससे पहले नशे में धुत एक व्यक्ति ने पिछले साल 26 नवंबर को एअर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली उड़ान में बिजनेस क्लास में एक महिला सह-यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था। इस मामले में केस दर्ज किया गया है।
दस दिन में दूसरी घटना
यह घटना एयर इंडिया की फ्लाइट 142 में 6 दिसंबर को हुई। इसको लेकर एयरक्राफ्ट के पायलट ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल को शिकायत की थी, जिसके बाद पुरुष यात्री को पकड़ा लिया गया था। फिलहाल यह नहीं पता चल पाया कि वो किस क्लास में यात्रा कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर