भाजपा की रैली को लेकर शुभेंदु फिर हाई कोर्ट में

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता में भाजपा की एक रैली को लेकर विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को फिर हाई कोर्ट में रिट दायर करनी पड़ी है। जस्टिस जय सेनगुप्त के कोर्ट में इसे मंगलवार को मेंशन किया गया। जस्टिस सेनगुप्त ने रिट दाखिल करने की अनुमति दे दी और बुधवार को इसकी सुनवायी होने की उम्मीद है।
शुभेंदु अधिकारी के एडवोकेट ने सुबह इसे मेंशन करते हुए मामला दायर करने की अनुमति मांगी और अपील की कि तत्काल इसकी सुनवायी की जाए। यहां गौरतलब है कि इस रिट के मुताबिक 24 दिसंबर को कोलकाता में भाजपा की एक रैली होनी है पर पुलिस इसकी अनुमति नहीं दे रही है। इसे लेकर ही हाई कोर्ट में रिट दायर की गई है। जस्टिस सेनगुप्त ने बुधवार को इसकी सुनवायी की जाने पर सहमति जता दी। इसके साथ ही शुभेंदु अधिकारी की कांथी की सभा का मसला भी निपट गया। कांथी में शुभेंदु अधिकारी की एक सभा 21 दिसंबर को होनी है और हाई कोर्ट से इसकी अनुमति मिल गई थी, पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर विवाद हो गया था। सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक माइक बजाने की अनुमति दी गई थी पर एसडीओ ने दोपहर दो बजे से ही माइक बजाने की अनुमति दी थी। इसके खिलाफ जस्टिस सेनगुप्त के कोर्ट में रिट दायर की गई थी। जस्टिस सेनगुप्त के दखल के बाद यह मामला निपट गया।

Visited 83 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Delhi Metro में Reel के लिए अश्लील डांस, लड़की का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में DMRC (डीएमआरसी) की लगातार चेतावनी के बावजूद नाच- गाना, लड़ाई- झगड़ा और बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा। बीते आगे पढ़ें »

ऊपर