आजमगढ़ में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, 5 टुकड़ों में मिली थी विवाहित युवती की सिर कटी लाश

आजमगढ़ः दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड ने सबको हिला कर रख दिया है। ऐसा से ही एक नृशंस हत्या का मामला यूपी के आजमगढ़ जिले में भी सामने आया है। अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पुरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं से पांच टुकड़ों में शव बरामद होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। हथियार बरामदगी के दौरान हमला करने पर पुलिस की कार्रवाई में वह घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाहित युवती की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला। बेपनाह इश्क के नफरत में बदलने की कहानी है युवती की हत्या कर टुकड़ों में फेंका जाना। आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने चुनौती बने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा किया तो लोग लोग एक बार सोचने पर मजबूर हो गए।
ग्रामीणों ने देखा तो उनकी चीख निकल आई
बीते 15 नवंबर को अहरौला थाना के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पुरा स्थित एक कुएं से दुर्गंध आने के कारण ग्रामीणों ने झांका तो उनकी चीख निकल आई। युवती का सिर कटा शव पानी में तैर रहा था। उसके हाथ, पैर अलग-अलग तैर रहे थे। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी सख्त नफरत करने वाले ने काट डाला हो। उसका सिर पुलिस बरामद नहीं कर सकी थी। पांच दिन बाद पुलिस ने रविवार को हत्याकांड का खुलासा किया।

 

Visited 56 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Loksabha Elections 2024 : आज पांचवें चरण का मतदान, राज्य के 7 लोस सीटों पर होगी वोटिंग

कोलकाता : 18वें लोकसभा के लिए पांचवें चरण का चुनाव राज्य के सात लोकसभा क्षेत्र बनगांव, बैरकपुर, हावड़ा, उलूबेड़िया, श्रीरामपुर, हुगली और आरामबाग में आज आगे पढ़ें »

ऊपर