फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान, भारत से मुकाबले की उम्मीद

नई दिल्ली : पाकिस्तान ने टी20 विश्वकप 2022 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने फाइनल में जगह बना ली है। फाइनल मैच रविवार को मेलबर्न में खेला जाना है। अब पाक का मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम से होगा। पाक की जीत के साथ ही भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच की उम्मीद बढ़ गई है। टीम इंडिया दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में होगी।
टी20 विश्वकप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला एडिलेड में गुरुवार को आयोजित होगा। इसमें टीम इंडिया के फैंस को जीत की उम्मीद है। अगर भारत ने इंग्लैंड को इस मुकाबले में हरा दिया तो उसका मुकाबला फाइनल में पाकिस्तान से होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतजार पूरे विश्व के क्रिकेट फैंस को होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली LG की सिफारिश- केजरीवाल की NIA जांच हो

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है। उन्होंने कहा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर