ईडी के समन पर नहीं आए झारखंड सीएम हेमंत सोरेन, दी चुनौती, कहा…

झारखंड : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अवैध खनन मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं हुए। सीएम हेमंत सोरेन ने केंद्रीय एजेंसी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर मैं दोषी हूं तो तुम आओ अरेस्ट करके दिखाओ। रांची के मोरहाबादी में आज झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता जुट रहे हैं। ये कार्यकर्ता सीएम हेमंत सोरेन को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने पर बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। यहां पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन बीजेपी पर जमकर बरसे।
हेमंत सोरेन ने कहा कि हमने राज्य में कुछ बाहरी गैंग की पहचान की है जो राज्य के आदिवासियों को उनके पैरों पर खड़ा नहीं होने दे रहे हैं। हेमंत ने गरजते हुए कहा कि इस राज्य में झारखंडियों का शासन चलेगा बाहरी ताकतों का नहीं। बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इस राज्य का मजदूर, किसान, वृद्ध बीजेपी को जवाब देगी। हेमंत सोरेन ने कहा कि मुझे रायपुर में आदिवासी सम्मेलन में आने का न्यौता मिला है, लेकिन तबतक इधर ईडी से बुलावा आ गया, अगर मैंने इतना बड़ा ही जुर्म किया है तो आओ और अरेस्ट करो।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भाजपा ने बंगाल की करोड़ों माताओं-बहनों का अपमान किया: ममता

साईंथिया : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव जीतने के लिए झूठ का आगे पढ़ें »

ऊपर