सेक्स के दौरान क्या होता है महिलाओं की ऊह…आह…आउच का मतलब

कोलकाताः अक्सर महिलाएं सेक्स के दौरान इस तरह की आवाजें संतुष्टि के वक्त निकालती हैं। क्या आप भी यही सोचते हैं। अगर आपकी पार्टनर सेक्स के दौरान इस तरह की आवाजें निकाल रही है तो हो सकता है कि वह दिखावा कर रही हो। ब्रिटेन के शोधकर्ताओं ने एक शोध में इस बात का खुलासा किया है कि लगभग 25 प्रतिशत महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजें निकालकर चरम आनंद को पाने का दिखावा करती हैं।

क्यों निकालती हैं ऊह…आह…आउच की आवाज

शोध में शामिल महिलाओं से पूछा गया कि सेक्स के दौरान उनके द्वारा निकाली गयी आवाजों का ऑर्गेज्म से कोई संबंध है। इसके जवाब में महिलाओं का कहना था कि इस तरह कि आवाजें सिर्फ अपने पुरुष साथी की सेक्स प्रक्रिया में ज्यादा तेजी लाने और जल्द स्खलन के लिए होती है।

इसके दूसरी और 25 प्रतिशत महिलाओं का कहना था कि वह सिर्फ ऑर्गेज्म का दिखावा करने के लिए नियमित रूप से ऐसी आवाजें निकालती हैं। 90 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वे चरम आनंद तक पहुंच ही नहीं जा पाती जबकि 87 प्रतिशत का कहना था कि अपने पार्टनर के प्रति प्रेम को बनाये रखने के लिए ऐसा करती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर