दरिंदों की हैवानियत: पति को नंगा कर उसी के सामने पत्नी की लूटी आबरू

सिरोहीः सिरोही जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें 4 कुख्यात बदमाशों ने पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी का रेप किया और मौके से चोरी कर फरार हो गए। घटना के बाद पति और पत्नी इस घटना से इतने सहम गए कि उन्होंने दो दिन तक इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी और पूरे दिन और रात घर में भूखे प्यासे कैद होकर रहें। आपको बता दें कि यह घटना 9 नवंबर की रात्रि की है, जहां चार कुख्यात आरोपी चोरी करने की नियत से एक घर में घुसे और चांदी के आभूषण और 1400 रुपए नकदी चोरी की। यह चारो आरोपी शराब के नशे में धुत थे। शराब के नशे में धुत चारों बदमाशों ने चोरी करते वक्त एक कमरे में सो रहे दंपति को देखा पति के साथ सो रही पत्नी को देखकर उनके अंदर का शैतान जाग गया, पहले तो बदमाशों ने पति को बंधक बनाया नंगा किया और पति के सामने ही बदमाशों ने एक के बाद एक कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बदमाशों ने पति और पत्नि को धमकाया और घटना के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं देने की बात कही।

साथ ही घटना की जानकारी जैसे ही रोहिडा थाना पुलिस की मिली तो थानाधिकारी देवाराम मय जाब्ता मौके के लिए रवाना हुए और मौके पर पहुंचे शुरूआती पुछताछ में पति-पत्नी ने केवल चोरी की घटना का जिक्र किया पर थानाधिकारी देवाराम ने पति-पत्नि के चेहरे के डरा सहमा हाव भाव देखकर सही घटना के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे चार बदमाश घर में घुसे थे। चोरी के बाद उन्होंने पति को बंधक बनाकर पति के सामने ही अंधरे में पत्नी के साथ बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया।

रोहिडा पुलिस को गैंगरेप की घटना पता चलने पर पीडितों से आरोपियों की पहचान के बारे में पुछा गया तो पीड़ित पत्नी ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से किसी का चेहरा नहीं देख पाई पर घटना के समय एक आरोपी द्वारा ध्रुमपान के लिए जैसे उसने माचिस लगाई तो एक बदमाश की आंख दिखी जिसमे सफेद दाग था। थानाधिकारी देवाराम जैसे ही पी‌ड़िता द्वारा एक आरोपी की आंख के द्वारा पहचान बताई वैसे ही थानाधिकारी के शक की सुई एक चोर पर जा टिकी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्टी कार्यकर्ताओं का पीएम मोदी ने किया अभिवादन, दे​खिए वीडियो

नई दिल्ली : बीजेपी मुख्यालय में गुजरात की प्रचंड जीत का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंच गए आगे पढ़ें »

रिकॉर्ड जीत पर बोले पीएम मोदी- थैंक्यू गुजरात

नई दिल्ली : गुजरात में रिकॉर्ड जीत के बाद जनता को धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-थैंक्यू गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर आगे पढ़ें »

ऊपर