आफताब ने किया बड़ा खुलासा, कहा श्रद्धा के चेहरे को…

मुंबईः मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉकर की हत्या मामले लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब पता चला है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े किए थे और फिर उसके चेहरे को जला दिया था, ताकि शव की पहचान छिपाई जा सके। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी आफताब ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा किया है।

पहचान छुपाने के लिए आफताब ने जला दिया था चेहरा

श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में बताया है कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद पहचान छुपाने के लिए उसके फेस को जला दिया था। आफताब ने बताया कि सिर को फेंकने से पहले उसने चेहरे को जला दिया था, ताकि उसकी पहचान न हो पाए। दिल्ली पुलिस की जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने और उसकी लाश के टुकड़े करने के बाद सबसे पहले शरीर के उन अंगों को फेंका, जो जल्दी से खराब हो सकते थे और उनमें जल्दी से बदबू आ सकती थी। आफताब से पूछताछ करने वाले अधिकारी नेबताया कि आरोपी आफताब ने सबूत मिटाने के लिए ब्लीच का इस्तेमाल किया। इसके अलावा केमिकल इस्तेमाल किया, जिससे खून का एक भी दाग फर्श पर न रहे।

नहीं थी चेहरे पर शिकन

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पूछताछ के बाद बताया कि उसने मर्डर के बाद श्रद्धा के लाश के 35 टुकड़े किए थे। इसके बाद उसने शरीर के सभी पार्ट को जंगल मे फेंका और एक पार्ट अंगूठे को किसी अन्य लोकेशन पर फेंका था। पूछताछ करने वाले अधिकारी ने बताया कि आफताब से पूछताछ करने के दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। पुलिस अधिकारी जब उससे हिंदी में बात करते हैं तो वो इंग्लिश में जवाब देता है। वो रातभर थाने की लॉकअप में चैन की नींद लेता है। हत्या के बाद आरोपी आफताब के दोस्त भी घर आए थे, लेकिन उस दौरान उसने पार्ट को कहीं और छुपा दिया था।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर