दर्दनाकः किशोरी के साथ चार युवकों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर….

पटनाः राजधानी पटना से सटे दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता ने गांव के ही पड़ोस में रहने वाले चार युवकों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। हालांकि सभी युवक फरार हो चुके हैं। इस मामले में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। दुष्कर्म की सूचना मिलते ही शाहजहांपुर थाने की पुलिस गांव पहुंची और आरोपितों के घर में छापेमारी की। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपियों को भनक लग चुकी थी जिसके कारण वह मौके से फरार हो चुके थे। पीड़िता को एक आरोपित के घर के एक कमरे से बरामद किया गया। उससे थाने में पूछताछ की गई। किशोरी ने महिला सिपाही को अपने साथ हुई घटना के बारे में पूरी जानकारी दी।

यह पूरा मामला सामने आने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। अबतक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना को गंभीरता से लेते हुए फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। एसडीपीओ ने बताया कि पड़ोस के दो युवकों ने बाहर के दो साथियों को बुलाकर घटना को अंजाम दिया है। सबकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। इस संबंध में पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी गांव के गली में लगे चापाकल पर पानी भरने के लिए गई थी। इसी क्रम में गांव के दो युवक और उनके दो दोस्तों ने मिलकर उसकी बेटी का मुंह कपड़ा से बंद कर दिया और घर में कैद कर लिया। इसके बाद सभी ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर